अपहरण कर हत्या का प्रयास करने वाले तीन फरार आरोपी गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07/07/2023): आज शुक्रवार, 07 जुलाई को थाना फेस-3 पुलिस द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, मैनुअल इंटेलिजेंस व बीट पुलिसिंग की सहायता से एक मुकदमा में फरार चल रहे आरोपी 3 अनुज पुत्र राज सिंह, अविनाश पुत्र सतपाल और राहुल पुत्र देवेन्द्र को सेक्टर-64 के पार्क से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 05 जुलाई को वादी द्वारा दो मोटरसाइकिल सवार नाम/पता अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपने भाई सुनील सिंह के साथ सेक्टर-63/64 की रेड लाईट सहारा कट के पास मोटरसाइकिल पर जबरन मारपीट करते हुए। अपहरण कर ले जाने एवं जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में मुकदमा कराया गया।

वहीं इस घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों द्वारा तत्काल पुलिस टीमों का गठन कर कार्यवाही प्रारम्भ की गयी जिसमें मुकदमा उपरोक्त का अपह्रत सुनील सिंह को दिनांक 05.07.2023 को दिल्ली में घायल अवस्था बरामद कर लिया गया। अपह्रत से घटना की जानकारी लेते हुए घटना में शामिल अपराधियों की तलाश हेतु इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज की मदद ली गयी। विवेचना के दौरान घटना में अनुज पुत्र राज सिंह, अविनाश पुत्र सतपाल, राहुल पुत्र देवेन्द्र, सन्नी पुत्र नन्द किशोर, अंकित पुत्र राजकुमार और अरूण पुत्र धीरसिंह के नाम प्रकाश में आये जिनकी गिरफ्तारी के लिए शीघ्र और गहनता से कार्यवाही की गयी और घटना को अंजाम देने वाले फरार चल रहे आरोपी अनुज पुत्र राज सिंह, अविनाश पुत्र सतपाल और राहुल पुत्र देवेन्द्र को सेक्टर-64 के पार्क, नोएडा से गिरफ्तार किया गया है तथा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल डीएल 75 सीके 2168 को बरामद कर लिया गया है।