महंगाई की मार झेल रही जनता, नोएडा में समाजवादी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 जुलाई 2023): समाजवादी पार्टी नोएडा महानगर इकाई ने नॉर्थ आई चौराहा सेक्टर 75 में देश व प्रदेश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। सपा के द्वारा बढ़ती टमाटर की कीमतों को शीर्ष पर रखा गया। इकाई के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 75 मार्केट में खड़े होकर 50 किलो टमाटर बेचकर सांकेतिक रूप से सरकार को जगाने का प्रयास किया।

समाजवादी पार्टी नोएडा के अध्यक्ष डॉ आशा गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार में जमाखोरों और पूंजी पतियों का बोलबाला है। किसानों से सस्ते दाम में टमाटर खरीद का स्टॉक किया जा रहा है और महंगे दामों में जनता को बेचा जा रहा है। कीमत बढ़ने के बाद सब्जी से टमाटर गायब सा हो गया है। पहले रसोई गैस अरहर दाल और तेल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई, अब सब्जियों के दाम बढ़ाए जा रहे हैं।

सपा नोएडा महासचिव विकास यादव ने कहा कि सखी सैंया तो खूब ही कमात है, महंगाई डायन खाए जात है, के गीत पर प्रदर्शन करने वाले भाजपाई आज कहां हैं। मौजूद लोगों में महासचिव विकास यादव, ओमपाल राणा, दिव्यांशु यादव, मुकेश प्रधान, संजय त्यागी, सुशीला भारती, मनोज गोयल, मुमताज आलम, गौरव कुमार यादव और योगेश भाटी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।।