आरडब्ल्यूए अधिकारियों ने नोएडा विधायक पंकज सिंह के साथ की बैठक, शहर की समस्याओं से कराया अवगत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (31 जुलाई 2023): फेडरेशन ऑफ नोएडा रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) एवं नोएडा शहर की आरडब्ल्यूए सदस्यों ने नोएडा के विधायक पंकज सिंह के साथ बैठक की। उक्त बैठक में आरडब्ल्यूए के सौ से अधिक सदस्य उपस्थित रहे। बैठक में आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने विधायक को अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। मुख्य रूप से सेक्टरों से गुजरने वाले नालों को ढांकना, बिजली की समस्या, सेक्टरों में बरातघर की समस्या तथा नोएडा में आवारा कुत्तों की समस्या, सेक्टरों में पुरानी सीवर लाइन बदलने, वेंडिंग जोन सहित अन्य कई समस्याओं पर चर्चा की गई।

उक्त बैठक में फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने बताया कि नोएडा शहर में बिजली की समस्या लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि हल्की सी बारिश होने या हवा चलने पर भी बिजली की आपूर्ति बाधित हो जाती है। शर्मा ने बताया कि इसका एकमात्र समाधान है कि बिजली को भूमिगत किया जाए, ताकि बरसात, आंधियों में आपूर्ति बाधित ना हो।

फोनरवा के सचिव के.के.जैन ने कहा कि हर साल बरसात के समय में सेक्टरों में जलभराव की समस्या पैदा होती है, इसके स्थाई समाधान की आवश्यकता है। नोएडा के अभी सेक्टरों को जोड़ने के लिए इलेक्ट्रिक बसों की उपलब्धता की जाए। गंगाजल पाइपलाइन में बार-बार समस्या आती है, गंगाजल की नई पाइपलाइन की व्यवस्था की जाए। पीने वाले पानी का सप्लाई बढ़ाया जाए सहित कई मुद्दों पर प्रकाश डाला। स्थानीय विधायक पंकज सिंह ने सभी समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया की जल्दी से जल्दी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही नोएडा प्राधिकरण एवं बिजली विभाग के अधिकारियों की आरडब्ल्यूए सदस्यों के साथ बैठक कराई जाएगी और समस्याओं का समाधान निकाला जाएगा।

उक्त बैठक में फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महासचिव के.के.जैन, अशोक मिश्रा, विजय भाटी, गोविंद शर्मा, पवन यादव, अशोक त्यागी, देवेंद्र सिंह सहित कई सदस्य मौजूद रहे।।