251 रुपए में स्मार्ट फोन देने वाले घोटालेबाज मोहित गोयल के 30 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/08/2023): 251 रुपये में स्मार्ट फोन मिलने की खबर तो सभी को याद होगी, जो एक एक बड़ा घोटाला था। मात्र 251 रुपये में स्मार्ट फोन देने की घोषणा करने वाला घोटालेबाज रिंगिंग बेल्स कंपनी के मालिक मोहित कुमार गोयल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आज मंगलवार, 8 अगस्त को नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने घोटालेबाज मोहित के अवैध रुप से अर्जित किए गए 30 लाख रुपये के जेवरात को कुर्क किया है।

पुलिस आयुक्त, गौतमबुद्धनगर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के अंतर्गत पारित आदेश के अनुपालन में आज मंगलवार, 08 अगस्त को थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस द्वारा थाना सेक्टर-58 नोएडा में दर्ज एक मुकदमा में गैंगलीडर मोहित कुमार गोयल पुत्र राजेश कुमार गोयल द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति 466.100 ग्राम गोल्ड(सोना) को जब्त किया गया है। जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रूपये है। जिसको आरोपी मोहित ने अपने निजी नौकर रिशु कुमार पुत्र जयराम सिंह के नाम पर मुथूट फाइनेंस में जमा कराया था।

बता दें कि बीते वर्ष 2017 में रिंगिंग बेल्स कंपनी के मालिक मोहित कुमार गोयल ने देश में लोगों मात्र 251 रुपये में स्मार्ट फोन देने की घोषणा थी इस घोषणा के बाद काफी लोगों ने 251 रुपये में स्मार्ट फोन लेने के लिए बुकिंग भी की लेकिन पैसे देने के बाद भी जब लोगों को फोन नहीं मिली तो उन्हें एहसास हुआ तो इसके साथ फ्राड हुआ है।।