बड़ी खबर: नोएडा प्राधिकरण ने सात अधिकारियों को मकान खाली करने का दिया नोटिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 अगस्त 2023): नोएडा प्राधिकरण से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां प्राधिकरण ने तबादला होने के बावजूद मकान खाली नहीं करने वाले सात आईएएस एवं आईपीएस अधिकारियों को मकान खाली करने का नोटिस भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी अधिकारी तबादला होने या सेवानिवृत होने के होने के बावजूद प्राधिकरण द्वारा आवंटित मकानों को खाली नहीं कर रहे हैं। इसलिए बृहस्पतिवार को प्राधिकरण ने उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है। न्यूज वेबसाइट ‘द प्रिंट’ के मुताबिक नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि अधिकारियों से कहा गया है कि वे प्राधिकरण द्वारा आवंटित मकान को सात दिनों के भीतर खाली कर दें।

जारी पत्र में कहा गया है कि उक्त अधिकारियों का तबादला कई वर्ष पहले दूसरे जिले में हो चुका है। उन्होंने स्टाफ क्वार्टर खाली नहीं किया है। ऐसे में जिले में स्थानांतरित होकर आए अधिकारियों को मकान आवंटित करने में काफी परेशानी हो रही है। प्राधिकरण द्वारा अपील की गई है कि एक सप्ताह के भीतर मकान खाली करें और वर्तमान समय तक के बिजली बिल का भुगतान करें।

बता दें कि जिले के बाहर तबादला हो चुके छः अधिकारियों और एक सेवानिवृत आईएएस अधिकारी को मकान खाली करने का नोटिस दिया गया है।

इस बाबत टेन न्यूज की टीम ने नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ मानवेंद्र सिंह से संपर्क साधने का प्रयास किया, उधर से कॉल का कोई जवाब नहीं मिलने के कारण संपर्क नहीं हो सका है। संपर्क होने के बाद खबर को अपडेट की जाएगी।।