गृह मंत्री अमित शाह का नोएडा आगमन: कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा के घर करेंगे लंच, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18 अगस्त 2023): गृह मंत्री अमित शाह का आज गौतमबुद्ध नगर में आगमन है। गौतमबुद्ध नगर में गृह मंत्री नोएडा और ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे। ग्रेटर नोएडा में गृह मंत्री सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में 4 करोड़ वें पौधे का रोपण करेंगे और सीआरपीएफ के कई योजनाओं का ई लोकार्पण भी करेंगे।

इसके पश्चात गृह मंत्री नोएडा में सेक्टर-1 में स्थित कृषक भारतीय को-ऑपरेटिव लिमिटेड (कृभको) भवन में कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

मिली जानकारी के बाद गृह मंत्री अमित शाह कार्यक्रम संपन्न करने के बाद गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के घर लंच करेंगे।

बता दें कि सियासी तौर पर गृहमंत्री का गौतमबुद्ध नगर दौरा का काफी अहम माना जा रहा है। बीते एक सालों से स्थानीय लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के टिकट कटने के कयास लगाए जा रहे थे अब इन सभी कयासों पर विराम लग गया है। और गृहमंत्री के आगमन के बाद सांसद डॉ महेश शर्मा के घर लंच करने की खबर के बाद डॉ महेश शर्मा की दावेदारी लगभग तय मानी जा रही है।।