CHORD-THE HARMONY द्वारा संगीतमय शाम का आयोजन, गानों के धुन पर मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा, (19 अगस्त, 2023): CHORD-THE HARMONY के द्वारा शाहरुख खान हिट्स नमक एक म्यूजिकल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर, नई दिल्ली में किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अशोक कोठारी उपस्थित रहे। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में हाशिम खान मौजूद रहे।

 

इस संगीतमय शाम के अंतर्गत सभी गायकों की प्रस्तुति अपने आप में एक से बढ़कर एक थी। हालांकि इस कार्यक्रम का स्वरूप प्रतियोगिता नहीं था अन्यथा विजेता का चयन करना एक कठिन कार्य बन जाता।

 

कार्यक्रम के अंतर्गत शाहरुख खान के अंदाज में प्रसिद्ध सभी मुख्य गाने गाए गए जिनमें मुख्य तौर पर जाती हूं मैं, जल्दी है क्या, क्या ये मेरा पहला पहला प्यार है, मेंहदी लगा के रखना, मैं कोई ऐसा गीत गाउ, प्यार हो जायेगा, बाजीगर ओ बाजीगर, मेरे ख्वाबों में जो आए आदि गानों ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

विशिष्ट अतिथि हासिम खान ने अपने वक्तव्य में कहा कि बड़ी दूर से आए हैं, प्यार का तोहफा लाए हैं। तो तोहफे में कुछ कहना चाहूंगा थीम के बारे में, आज की थीम्स शाहरुख खान के बारे में रखी गई है। शाहरुख खान देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी प्रसिद्ध है और काफी विदेशी लोग भी उनके साथ फिल्में करना चाहते हैं। 1992 में शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना के साथ डेब्यु किया था। उन्हें आज तक 14 फिल्म फेयर अवार्ड मिल चुके हैं। बाजीगर नामक मूवी से शाहरुख खान को एक नई पहचान मिली। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे नामक मूवी ने शाहरुख खान को स्टार से सुपरस्टार बना दिया। उन्होंने सभी गायकों को उनकी परफॉर्मेंस के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने अंत में कभी खुशी कभी गम का एक डायलॉग भी कहा जो इस प्रकार था जिंदगी में अगर कुछ हासिल करना हो तो हमेशा अपने दिल की सुनो, और अगर दिल से भी कोई आवाज ना आए तो आंखें बंद करके अपनी मां और बाबा का नाम लो फिर देखना हर मंजिल पार कर जाओगे, जीत सिर्फ तुम्हारी होगी।

कार्यक्रम में मुख्य आयोजकों में सिंगर, एंकर और म्यूजिशियन प्रसनजीत मुखर्जी ने कार्यक्रम को सुचारू और सुगम बनाने के लिए अतुलनीय कार्य किए। इसके साथ-साथ विशिष्ट अतिथि का स्वागत भी प्रसनजीत मुखर्जी द्वारा किया गया। उन्होंने जहां अपनी परफॉर्मेंस को बखूबी प्रदर्शित किया वहीं प्रबंधन को भी सफल बनाए रखा। कार्यक्रम के अंतर्गत गायको में प्रसंजीत, पायल, अनिंदिता, प्रमोद, आशीष, संजय, संजुकता, नेहा, अरविंद,सूरज, शिशुपाल, अर्जुन, प्रिया, राहुल और रीना उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन समीरन बनर्जी ने किया। वहीं इस अद्भुत, यादगार और संगीतमय शाम का सीधा प्रसारण मीडिया पार्टनर टेन न्यूज नेटवर्क के यूट्यूब चैनल टेन न्यूज इंडिया पर किया गया।।