महाकौथिग नई कार्यकारणी में वरिष्ठ समाजसेवी आदित्य घिल्डियाल अध्यक्ष नामित

टेन न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली-एनसीआर का सबसे बड़े उत्तराखंडी मेले (महाकौथिग नोएडा 2023) का इस बार भी नोएडा स्टेडियम में धूमधाम से आयोजन किया जायेगा। हालाँकि महाकौथिग के 13वें संस्करण के आयोजन की तारीख का भी ऐलान नहीं किया गया है। परन्तु मेले के आयोजन की रूप रेखा तय करने को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है।

इसीक्रम में आज यानी रविवार 20 अगस्त पूर्वी दिल्ली के डीपीएमआई सभागार में महाकौथिग के मुख्य संयोजक राजेन्द्र चौहान एवं लोक गायिका कल्पना चौहान की अध्यक्षता मे एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में महाकौथिग नोएडा 2023 की नई कार्यकारणी का भी गठन किया गया है।

नई कार्यकारणी में वरिष्ठ समाजसेवी आदित्य घिल्डियाल को अध्यक्ष, हरीश असवाल उपाध्यक्ष, लक्ष्मण रावत महासचिव तथा देवेंद्र सिंह रावत को सचिव निर्वाचित किया गया। इसके अलावा कैप्टन यशवंत सिंह रावत को मेला व्यवस्थापक, रेखा चौहान को सांस्कृतिक सचिव, सुरेंद्र सिंह बिष्ट को प्रचार सचिव की जिम्मेदारी दी गयी है।

इस अवसर पर मुख्य संयोजक राजेन्द्र चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष 13वें महाकौथिग का नोएडा स्टेडियम में भव्य आयोजन किया जाएगा। मेले के आयोजन की विस्तृत जानकारी जल्दी ही साझा की जाएगी।