किसानों को मिला नोएडा विधायक पंकज सिंह का साथ, विधायक ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (22 अगस्त, 2023): नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ किसानों का बीते 70 दिनों से जोरदार आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन की मुख्य मांग यह है कि किसानों को 10% विकसित भूखंड दिया जाए, साथ ही साथ भवनों की ऊंचाई को 15 मीटर से ऊपर बढ़ाने की अनुमति दी जाए आदि सभी मामले हैं।

इसे लेकर उनकी आवाज ना सुने जाने के कारण भारतीय किसान परिषद के सभी किसानों ने नोएडा विधायक पंकज सिंह के आवास को घेर लिया। हालांकि इस घेराव के बीच किसानों और पुलिस के बीच काफी नोकझोंक और खींचातानी हुई।

इस बाबत टेन न्यूज़ ने भारतीय किसान परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर खलीफा से इस मामले में बातचीत की तो उनका कहना यह था कि यदि किसानों की आवाज को नहीं सुना जाता है तो उनके लिए दिल्ली ज्यादा दूर नहीं है और वह कोई भी कदम उठाने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस आंदोलन को देखते हुए और घेराव को देखते हुए नोएडा विधायक पंकज सिंह को किसानों के बीच आना पड़ा।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने गुस्से में कहा कि हम जनप्रतिनिधि यहां पर धरना प्रदर्शन झेलते हैं, और जो चेयरमैन होते हैं वह लखनऊ में बैठकर तमाशा देखते हैं। उन्होंने यह अल्टीमेटम भी दिया है कि 15 दिन में किसानों की समस्याओं का निस्तारण होना चाहिए अन्यथा वह भी किसानों के साथ धरने पर बैठ जाएंगे।।