उत्कृष्ट सेवा के लिए ‘नोवरा सम्मान’ से सम्मानित हुए एसीपी रजनीश वर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 अक्टूबर 2023): नोएडा विलेज रेजिडेंट्स एसोसिएशन द्वारा आज शहर के जोन-1 के एसीपी रजनीश वर्मा को उनके उत्कृष्ट सेवा एवं पूरी ईमानदारी से कर्तव्यों के निर्वहन को लेकर ‘नोवरा सम्मान’ से सम्मानित किया गया।

आम जनता और उनके समस्याओं को सुलझाने के लिए एसीपी रजनीश वर्मा को सम्मानित किया गया है। नोवरा के अध्यक्ष रंजन तोमर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रजनीश वर्मा एक आदर्श अधिकारी हैं। इनके आने के बाद संस्था द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों को साथ लेकर चलने, उनकी समस्याओं को कम्युनिटी पुलिसिंग के माध्यम से सुलझाने हेतु मीटिंग की गई। जिसके परिणाम बेहद सुखद आए। कई पारिवारिक मामलों को कोतवाली स्तर पर ही सामाजिक लोगों और संस्थाओं के साथ मिलकर सुलझा लिया गया। कई मामलों में आम जनता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई। क्षेत्र के लोगों के लिए बने व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया। शहर और गांव के सामाजिक लोगों के साथ मिलकर कई समस्याओं को सुलझाने में रजनीश वर्मा का बहुत बड़ा योगदान है। नोएडा में एडीसीपी रहे रणविजय सिंह के बाद जनता से जुड़कर काम करने वाले कोई पुलिस अधिकारी हैं तो वो हैं रजनीश वर्मा।

इस अवसर पर एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि “वह ऐसे ही ग्रामीण क्षेत्रों समेत अपने पूरे क्षेत्र में पूरी तन्मयता के साथ कार्य करते रहेंगे। उनकी कार्यशैली ही ऐसी है कि वह जानता से जुड़कर और उनकी समस्याओं के समाधान को अपना ध्येय मानते हैं।” वहीं, संस्था की तरफ से उपाध्यक्ष अजय चौहान ने शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया और महासचिव पुनीत राणा, नीतीश चौहान, एवं अटा समिति के विकास अवाना ने एसीपी रजनीश वर्मा को ‘नोवरा सम्मान’ से सम्मानित किया।।