आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं की अहम बैठक, जानिए पूरा मास्टर प्लान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04 नवंबर 2023): आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी नोएडा महानगर की बैठक शुक्रवार को सपा के संगठन प्रभारी एवं प्रदेश सचिव राकेश यादव के नेतृत्व में सेक्टर 70 स्थित कार्यालय पर हुई। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बूथ कमेटियों के गठन पर व्यापक चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए संगठन प्रभारी राकेश यादव ने कहा कि हर बूथ की समीक्षा की जाएगी और ऐसे कार्यकर्ताओं को बूथ प्रभारी और सेक्टर प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी जो सक्रिय और समर्पित होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है उसका पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगा। मेरा उद्देश्य संगठन से तालमेल बनाकर पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को सम्मान देकर उन्हें सक्रिय करना और युवाओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देकर पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाना है। पुराने नेताओं के अनुभव एवं युवाओं के जोश से पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी भाजपा का उत्तरप्रदेश से सफाया कर देगी।

इस अवसर पर महासचिव विकास यादव, भरत प्रधान, महेंद्र यादव, राघवेन्द्र दुबे, दिनेश प्रधान, सुंदर यादव, विनोद यादव, सोनिया यादव सहित तमाम सपा नेता मौजूद रहे।।