कार से कुचलकर 2 की मौत और 8 घायल , चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 नवंबर 2023): थाना फेस 2 नोएडा पुलिस ने 3 दिन पूर्व लापरवाही से वाहन चलाने और दस लोगों को टक्कर मारने वाले आरोपी चालक को आज गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि टक्कर में घायल लोगों में से दो की मौत हो गई है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त गाडी बरामद की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 नवंबर को थाना फेस-2 पर वादी ने सूचना दी गयी कि अज्ञात वाहन के चालक ने वादी के गांव के कुछ लोग मोहम्मद इस्लाम , तौसीफ , मद्दू उर्फ मैनुद्दीन , इस्लामुद्दीन , सहीक , मोईन , निजामुद्दीन , नामदार , तालिब , सहीक को अपनी गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुये टक्कर मार दी और जिससे मोहम्मद इस्लाम की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। सूचना के आधार पर थाना फेस 2 नोएडा पर धारा 279/337/338/304 {2} के मुकदमा दर्ज किया। बाद में इलाज के दौरान इमामुद्दीन की भी मृत्यु हो गयी गई।

सूचना प्राप्त होने पर तुरंत एफआईआर दर्ज करते हुए थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा घटना के सफल खुलासा करने के लिए आसपास लगे कैमरो की सीसीटीवी फुटेज, इत्यादि से भिन्न भिन्न स्थानो पर तलाश करते हुये। इस घटना में आरोपी चालक पीयूष कुमार पुत्र पंकज कुमार वर्मा निवासी पाटिलीपुत्र कालोनी थाना पाटिलीपुत्र जिला पटना (बिहार ) हाल पता -1203 ब्लाक एच हाईडपार्क सैक्टर 78 नोएडा जनपद गौतमबुद्धनगर को आज 29 नवंबर को गन्दा नाला रोड नीयर मेट्रो स्टेशन सै0 83 के पास से गिरफ्तार किया गया है।‌ घटना प्रयुक्त गाडी -डीएल 3 सीसी वाई 8117 मारुती सुजुकी सफेद रंग जैविक पार्क सैक्टर 91 नोएडा से बरामद की गयी।