न्यू ईयर की पार्टी में अधिक शराब पीने वालों को कैब में बिठाकर घर पहुंचाएगी नोएडा पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 दिसंबर 2023): न्यू ईयर में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने और लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तत्पर है। न्यू ईयर पार्टी को लेकर कई गाइडलाइंस जारी किए गए हैं।

नशे में धुत लोगों को घर पहुंचाएगी पुलिस

नोएडा पुलिस द्वारा न्यू ईयर की पार्टी में शराब के नशे में धुत लोगों के लिए खास व्यवस्था की गई है। नोएडा पुलिस ने उनके लिए 20 से अधिक कैब बुक किया है जो उन्हें उनके घर तक सही सलामत पहुंचाने का काम करेगी। इस कैब का किराया लोगों को खुद ही देना होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर -38 ए स्थित जीआईपी मॉल गार्डन गैलेरिया, सेक्टर – 18 स्थित डीएलएफ मॉल व सेक्टर -18 के रेस्टोरेंट के आसपास यह व्यवस्था की गई है।

11 बजे के बाद तेज म्यूजिक बनाने पर मनाही

जारी गाइडलाइंस के मुताबिक मॉल की क्षमता से अधिक भीड़ होने पर प्रवेश द्वार बंद करना होगा। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार रात्रि 11 बजे के बाद तेज आवाज में म्यूजिक बजाने पर मनाही होगी। यदि सुरक्षा कर्मी के नशे में पाए जाते हैं तो संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ड्रग मिलने पर लाइसेंस रद्द होगा।

200 से अधिक पुलिसकर्मियों की होगी तैनाती

ट्रैफिक पुलिस से क्रेन की मांग की है ताकि नो पार्किंग में खड़े वाहनों को हटाया जा सके। बीच सड़क पर वाहन पार्क होने पर उसे सीज की जाएगी। मॉल के आसपास 200 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी और 50 महिला पुलिसकर्मी भी शामिल होंगी।।