नोएडा में ईरानी परिवार में खूनी संग्राम,1 की मौत 4 गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08 जनवरी 2024): नोएडा मे स्थित सेक्टर-116 में स्थित ईरानी नागरिकों का आपस में विवाद हो गया। लड़ाई में अपने ही परिवार की युवती को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया और जिसमें उसकी मृत्यु हो गयी। वहीं प्रकरण में थाना सेक्टर-113 पुलिस ने नामजद ईरानी नागरिक 03 महिला सहित कुल 04 को गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि एक वादी ने थाना सेक्टर-113 नोएडा में शिकायत दर्ज कराई है कि क्षेत्रांतर्गत सेक्टर-116 में एक युवती (मूल निवासी तेहरान, ईरान) पर रिश्तेदार इमरान हाशमी ने पारिवारिक विवाद में चाकू से हमला करने की घटना के संबंध में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले में 04 आरोपी (03 नफर महिला आरोपी व 01 नफर आरोपी) को गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि ईरानी परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर शुक्रवार की देर रात कहासुनी हो गई। जिसमें जीनत और उसके पिता और रिश्तेदार इमरान हाशमी के बीच विवाद कहासुनी से खूनी संघर्ष में बदल गया। फिर इमरान ने जीनत के साथ मारपीट कर उसपर के ऊपर चाकू से वार कर दिए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो। उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मौत हो गई।।