फोनरवा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह ने साझा किया अपना अनुभव, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08 जनवरी 2024): फोनरवा चुनाव 2024 रविवार, 7 जनवरी को जिला समाज कल्याण अधिकारी एवं फोनरवा चुनाव अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। नोएडा शहर के सभी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने एक बार फिर फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा के पैनल पर विश्वास जताया है और उन्हें शानदार जीत मिली है।

शैलेन्द्र बहादुर सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी गौतमबुद्ध नगर एवं फोनरवा चुनाव अधिकारी ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में नोएडा के सबसे चर्चित चुनाव फोनरवा चुनाव पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि वैसे तो फोनरवा एक सामाजिक संस्था है, गैर-राजनीतिक संस्था है लेकिन फिर भी यहां पर राजनीतिक चुनाव जैसा माहौल था। चुनाव कई मायनों में बहुत ही ज्यादा कठिन था। लेकिन वह काम ही क्या जिसमें कठिनाई का सामना न करना पड़े। हमारी पूरी टीम ने बखूबी से दोनों पैनलों के चुनाव में स्वतंत्र रूप और निष्पक्ष तरीके से मतदान करवाया साथ ही चुनाव की मतगणना भी शांतिपूर्ण और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया।

आगे उन्होंने कहा कि वैसे तो कोई खास चुनौतियों का सामना नहीं करना पड़ा, क्योंकि सभी आरडब्ल्यूए के अधिकारियों ने चुनाव को शांतिपूर्वक ढंग, निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने में हमारा बहुत सहयोग किया। चाहे मतदान प्रक्रिया की बात करें चाहे मतगणना प्रकिया की बात करे दोनों ही निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से संपन्न हुई। और जिसको जनता ने सराहा उसी पैनल की जीत हुई है।

बता दें कि नोएडा का फोनरवा चुनाव इस बार काफी चर्चा में था इस बार चुनाव में योगेन्द्र शर्मा और राजीव गर्ग का पैनल आमने-सामने सामने था। वहीं योगेंद्र शर्मा के पैनल ने राजीव गर्ग के पैनल को हराकर तीसरी बार फोनरवा चुनाव 2024 में जीत की हैट्रिक लगाई है।।