NEA चुनाव में नामांकन की अंतिम तिथि, नतीजे घोषित होने से पहले जीत निश्चित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 जनवरी 2024): नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन (NEA) उद्यमियों की एक सशक्त संस्था है। साल 2011 से विपिन मल्हण NEA के निर्विरोध अध्यक्ष रहे हैं। सत्र 2024-26 NEA चुनाव के लिए आज नामांकन की अंतिम तिथि थी और इस बार नामांकन दर्ज करने में लगने वाली फीस को 80% कम करने के बावजूद कोई दूसरा पैनल विपिन मल्हन और वीके सेठ के सामने चुनाव लड़ने के लिए खड़ा नहीं हुआ।

इस विषय को लेकर एसोसिएशन के निवर्तमान अध्यक्ष विपिन मल्हन का कहना है कि हमारी संस्था सभी उद्यमियों के लिए समर्पित है, इसका उद्देश्य है कि उद्यमियों को इंडस्ट्री चलाने में किसी भी प्रकार की परेशानी ना आए। सरकारी विभाग एवं किसी अन्य अराजक तत्व के द्वारा उसको किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो। हमारी संस्था नोएडा में कार्य कर रही है और आगामी वर्षों में हम इसका विस्तार करते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एवं यमुना प्राधिकरण तक पहुंचेंगे। हमारी संस्था का मानना है कि उद्यमियों की संख्या दिन- प्रतिदिन बढ़े जिससे लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले। और इसकी वजह से सरकार का रेवेन्यू भी बढ़ेगा और जीएसटी टैक्स भी बढ़ेगा, इससे नोएडा का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा होगा।

इंडस्ट्री की जमीन को फ्री होल्ड करने के विषय में वह कहते हैं कि फ्री होल्ड होना अच्छी बात है इंडस्ट्री के मालिक को उसके मालिकाना हक होने का एहसास होता है। हालांकि इस विषय को लेकर सरकार जो भी फैसला लेगी हम उनके साथ रहेंगे।

कल चुनाव अधिकारियों द्वारा औपचारिक रूप से परिणाम घोषित करने का इंतजार है परंतु नतीजा सभी के सामने है कि नोएडा में विपिन मल्हन और वीके सेठ का पैनल दोबारा नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन की कार्यकारिणी में रहेगा।।

Watch: NOIDA NEA उद्यमियों ने चुनाव जीतने के लिए सनातन धर्म मंदिर में पूजा की एवं आशीर्वाद माँगे