अवैध शराब के विरुद्ध अभियान तेज, एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (2 फरवरी 2024): जनपद में अवैध शराब के निष्कर्षण एवं अवैध शराब के व्यापार के विरूद्ध चलाए जा रहे प्रवर्तन अभियान के तहत जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर सुबोध कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि विगत दिवस आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-7 के द्वारा थाना बादलपुर स्थित हरिश्चंद्र बाग से ग्राम दुरियाई मार्ग के पास बम्बे की पुलिया से अवैध रूप से बिक्री करते हुए 43 पव्वे मोटा संतरा मसालेदार देसी शराब फॉर सेल इन चंडीगढ एवं 47 पव्वे देशी शराब के साथ एक अभियुक्त रवि कुमार पुत्र जो ग्राम डेरी मच्छा बादलपुर का निवासी है, गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम की धारा 60/63 में अभियोग दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है।

जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर आगे भी जनपद में निरंतर गहन सर्च अभियान जारी रहेगा। उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।