नोएडा पुलिस ने नाबालिग किशोरी को अगवा करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, नाबालिग बरामद

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (4 फरवरी 2024): नोएडा पुलिस ने एक नाबालिक किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने नाबालिग किशोरी को भी बरामद कर लिया है। मेडिकल के बाद पुलिस ने किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया है।

वहीं, आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। नोएडा के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शिकायत की कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक अज्ञात युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और सर्विलांस की मदद से आरोपी को नाबालिग सहित सेक्टर 62 चौराहे से सकुशल बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम आनंद निषाद है और वह आजमगढ़ जिले के अभयपुर गांव का निवासी है। वह नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र में एक कंपनी में काम कर रहा था। फिलहाल उसे पोक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। साथ ही पुलिस ने कहा कि किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है। नोएडा सेक्टर 63 थाना के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक किशोरी के पड़ोस में रहता था और आरोपी के पास से किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि मामले में सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।