ई -रिक्शा चालकों की मनमानी से निवासी परेशान, ट्रैफिक DCP ने कहा -जल्द होगा समाधान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (4 फरवरी 2024): नोएडा शहर में ई-रिक्शा वालों की मनमानी से आम निवासी एवं यात्री परेशान हैं। शहर के हर चौक-चौराहों पर अव्यवस्थित रूप से ई-रिक्शा खड़ा कर देते हैं और उसके बावजूद चालक धमकी देते हैं और लोगों से दुर्व्यवहार करते हैं। टेन न्यूज से बातचीत करते हुए आम निवासियों ने कहा कि इससे काफी परेशानी होती है। पुलिस में शिकायत करने के बावजूद इसका कोई समाधान नहीं किया गया।

बता दें कि बॉटेनिकल गार्डन हो या फिर नोएडा सेक्टर 62 हो। नोएडा के सभी मेट्रो स्टेशन और जंक्शन पर यह परेशानी है। यात्रियों ने कहा कि सड़क के रेडलाईट पर भी इनका रुकना नहीं होता, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (×) के माध्यम से भी लोगों ने शिकायत की, जिसके बाद उन्हें हटाया भी गया लेकिन कुछ दिन बाद फिर उनका वही हाल रहा। सबसे बडी बात कि इनमें बैठे लोग भी इनसे कुछ नहीं कहते। नोएडा का ट्रैफिक इनकी वजह से ज्यादातर जाम रहता है।

टेन न्यूज ने आम लोगों की परेशानी को देखते हुए नोएडा के ट्रैफिक DCP अनिल कुमार से बात की, बातचीत में उन्होंने कहा कि हमें यह शिकायत पहले ही मिल चुकी है, और हम इसपर ध्यान देंगे और इसपर कार्यवाही करेंगे। लोगो ने न केवल कार्यवाही की मांग की, बल्कि लोगों का कहना था कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद को मिलाकर एक एडमिनिस्ट्रेटिव बॉडी बनाया जाए और स्कूल, हॉस्पिटल, हॉस्टल्स, सड़क, फ्लाईओवर ,आदि पर काम हो।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।