SSCA द्वारा आयोजित वसंत महोत्सव में ज्ञान सागर पब्लिक स्कूल ने मारी बाजी, ट्रॉफी किया अपने नाम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 फरवरी 2024): सोसाइटी फॉर स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एडवांसमेंट की ओर से मंगलवार को 12वें नोएडा बसंत महोत्सव का आयोजन किया गया। सेक्टर 6 स्थित N.E.A सभागार में आयोजित समारोह में नोएडा, ग्रेटर नोएडा के 15 स्कूलों के 250 बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा उपस्थित रहे।

दीप प्रज्वलित कर महोत्सव का उद्घाटन करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि जीवन में सफलता हासिल करने के लिए प्रयास करना न छोड़ें, जो लगातार मेहनत करता है एक दिन कामयाबी भी उनके ही कदम चूमती है। महोत्सव के गेस्ट ऑफ ऑनर बिहार के रिटायर्ड डीजीपी संजीव सिंघल रहे। उन्होंने बच्चों की प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए SSCA के प्रयासों की सराहना की।

महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर चैंपियशिप की ट्रॉफी ज्ञान सागर पब्लिक स्कूल को प्रदान की गई, जबकि दूसरे स्थान की ट्रॉफी संस्कार केंद्र गढ़ी चौखंडी और तीसरे स्थान की ट्रॉफी संस्कार केंद्र होशियारपुर को दी गई। विजेता स्कूलों को SSCA की ओर से ट्रॉफी, मेडल और सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। महोत्सव में बच्चों ने असमिया, बंगला, हरियाणवी, पंजाबी, गुजराती, राजस्थानी, मराठी समेत विभिन्न राज्यों के लोक नृत्य प्रस्तुत किए। इस दौरान सभागार में मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर महोत्सव का लुत्फ उठाया।

करीब 3 घंटे तक चले इस महोत्सव में गवर्नमेंट पीजी कॉलेज नोएडा के प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव गुप्ता, गवर्नमेंट हॉस्पिटल के पब्लिक हेल्थ स्पेशलिस्ट, डॉक्टर अमित कुमार शर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इसके अलावा NEA के अध्यक्ष विपिन मल्हन, फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, समाजसेवी त्रिलोक शर्मा, नोएडा लोकमंच के महासचिव महेश सक्सेना ने भी समारोह की शोभा बढ़ाई।

महोत्सव में SSCA के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, सचिव दिनेश भारद्वाज, कोषाध्यक्ष नरेंद्र कुच्छल, पूर्व अध्यक्ष विमलेश शर्मा, पूर्व उपाध्यक्ष राजेश्वरी त्यागराजन, पूर्व सचिव देवेंद्र कुमार श्रीमती कंचन श्रीवास्तव, श्रीमती संतोष शर्मा, श्वेता त्यागी श्रीमती सुषमा एवं अंकिता और संरक्षक राम अवतार शास्त्री मौजूद रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।