Breaking News: नोएडा की सोसाइटी में एक व्यक्ति ने 12वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 फरवरी 2024): नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आज सोमवार को नोएडा के सेक्टर-75 में स्थित पंचशील प्रतिष्ठा सोसायटी में एक व्यक्ति ने 12वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक मानसिक रूप से पीड़ित था।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आज सोमवार, 12 फरवरी को थाना सेक्टर 113 पर सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ने पंचशील प्रतिष्ठा सोसायटी सेक्टर 75 में 12वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर जांच की गई तो ज्ञात हुआ कि गौतम भट्टाचार्य पुत्र तारोक दास भट्टाचार्य निवासी फ्लैट नंबर 1202 टावर नंबर 6 पंचशील प्रतिष्ठा सेक्टर 75 नोएडा उम्र 58 वर्ष अपनी पत्नी के साथ रहते थे जो की मानसिक रूप से पीड़ित थे, व उनका इलाज चल रहा था तथा पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं थे। जिस कारण 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।