‘लिटिल लता’ की उपाधि से अलंकृत हुई मुस्कान श्रीवास्तव, सरस आजीविका मेले में हुई सम्मानित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 फरवरी 2024): ‘इंडियन आइडल’ फेम चर्चित युवा गायिका मुस्कान श्रीवास्तव ने अद्भुत गायन क्षमता और अद्वितीय प्रतिभा से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। नोएडा में आयोजित “सरस आजीविका मेले” में उन्हें सम्मानित किया गया, जहां उन्हें “लिटिल लता” की उपाधि से नवाजा गया।

मुस्कान का सांगीतिक सफर उनके छोटे से गांव से लेकर ‘इंडियन आइडल’ की फाइनल तक पहुंचने की कहानी है। उन्होंने अपने प्रतिभा और मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। उनके परिवार ने भी उनका हर कदम पर साथ दिया है। सम्मान समारोह में कई महत्वपूर्ण एवं महनीय व्यक्ति शामिल थे, जिनमें कर्नल वी एन थापर, उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, अभिनेता अभिनव चतुर्वेदी, नवरत्न फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. अशोक श्रीवास्तव, किरण शर्मा, और मुकेश शर्मा उपस्थित रहे। इन विशेष अतिथियों ने इस समारोह को और भी अधिक गरिमामय बनाया।

मुस्कान के सम्मान के साथ, उन्हें अंगवस्त्र, स्मृति चिन्ह, उपहार, और 51,000 रुपये की नकद पुरस्कार राशि भी प्रदान की गई। इसके साथ ही उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने उनके सपनों को पूरा करने में उनका साथ दिया है।
इस समारोह का आयोजन करने वाली संगठनों ने भी मुस्कान की प्रगति को सम्मानित किया। इस समारोह को सफल बनाने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा।

मुस्कान श्रीवास्तव की कहानी हमें यह सिखाती है कि संघर्ष और मेहनत से सभी अवरोधों एवं मुश्किलों को पार किया जा सकता है। उनका सम्मान न केवल उन्हें बल्कि उनके परिवार और समर्थकों को भी गर्वान्वित करता है। यह सम्मान भविष्य के लिए उन्हें और भी प्रेरित करेगा, और उन्हें अपने सपनों की ओर अग्रसर करेगा।

सम्मान समारोह में ओम विश्रांति की अध्यक्ष ज्योति सक्सेना, वी केयर फाउंडेशन के अध्यक्ष कर्नल अमिताभ अमित, आकाश मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष, विंग कमांडर आशीष सक्सेना, रंजना चितकारा, दीपक नायडू, सुमित कुमार, मोहित शर्मा, ऋचा बजाज, प्रसिद्ध गायिका प्रांजलि मिश्रा का भी अहम योगदान रहा।

देश के जाने माने रेडियो टीवी के उद्घोषक प्रदीप शर्मा, राजेश सहाय, रमिता तनेजा, संजय सिन्हा, प्रवीण गुप्ता, प्रभा गुप्ता, विभा मिश्रा, ए वी मुरलीधरन, अनिल अग्रवाल,किशन मोहन, शालू सिंह, सोमेश्वर शर्मा. वीपिन अग्रवाल,ऋतू सिन्हा, दीपा देवी, भारती नेगी. रमेश अरोड़ा, अंशु माली सिन्हा की उपस्थिति ने समारोह को गरिमामयी बना दिया।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।