किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए गौतमबुद्ध नगर में कृषक दिवस का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 फरवरी 2024): उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में शासन एवं जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देशों के अनुसार, हर महीने के तृतीय बुधवार को कृषक दिवस का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। मुख्य विकास अधिकारी द्वारा जनपद के कृषकों की कृषि से संबंधित समस्याओं का निराकरण करने के लिए 21 फरवरी को कृषक दिवस का आयोजन किया गया।

इस दौरान प्रगतिशील कृषकों ने अपनी समस्याओं को रखा और बैठक में शामिल होकर अपने विचार व्यक्त किए। कृषक दिवस कार्यक्रम में कृषि क्षेत्र से जुड़े विभागों के अधिकारी, सिंचाई, ऊर्जा, उद्यान, सहकारिता, मत्स्य, दुग्ध उत्पादन, पशुपालन आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। उक्त कार्यक्रम में अधिकतर कृषकों की समस्याओं का समाधान किया गया और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से संबंधित शिकायतों का निराकरण भी किया गया। कृषकों और कार्यक्रम में शामिल सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का धन्यवाद करते हुए इस कार्यक्रम को समाप्त किया गया।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।