लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटा गौतमबुद्ध नगर प्रशासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 फरवरी 2024): भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप और उत्तर प्रदेश शासन के निर्देशों के क्रम में आज EMS 2.0 डेमो सर्वर पर जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में प्रथम रेंडमाइजेशन का ड्राई रन संपन्न हुआ।

जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया में निष्पक्षता और कंप्यूटर प्रणाली के माध्यम से ईवीएम मशीनों का विधानसभा एवं बूथ के क्रमवार चयन किया जाता है, जिसके लिए आज प्रथम रैडमाइजेशन ड्राई रन प्रक्रिया संपन्न हुआ।

इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार, संबंधित अधिकारीगण एवं तकनीक से जुड़े कार्मिक उपस्थित रहे। भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप, आगामी रैडमाइजेशन में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की भागीदारी के साथ-साथ तत्परता से काम किया जाएगा। यह उपाय चुनाव प्रक्रिया में पारदर्शिता और निष्पक्षता को सुनिश्चित करने के दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो लोकतंत्र की नींव को मजबूत करेगा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।