ब्राह्मण समाज महासंघ के द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्य प्रशंसनीय हैं: स्थापना दिवस समारोह में बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 फरवरी 2024): रविवार, 25 फरवरी को ब्राह्मण समाज महासंघ, नोएडा ने पहले स्थापना दिवस का आयोजन सेक्टर 6 स्थित NEA भवन में किया। इस कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। साथ ही सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने एसएमएस के जरिए संस्था के प्रति अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने कार्यक्रम में विप्र एवं ब्राह्मण समाज के प्रति अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारा समाज किसी भी जाति प्रथा को बढ़ावा नहीं देता है। ब्राह्मण समाज महासंघ के द्वारा समाज के हित में किए जा रहे सभी कार्य प्रशंसनीय है। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने ‘लोकतंत्र के महापर्व’ आगामी लोकसभा चुनाव में जनता से उनकी ताकत यानी मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में मत प्रतिशत कम होना अपने आप में चुनौती है। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि आप जल्द से जल्द मतदाता सूची में अपना नाम चेक कर लेना और यदि नहीं हो तो जल्द ही उसे अपडेट करवा लें।

ब्राह्मण समाज महासंघ के अध्यक्ष गिरीश मिश्रा ने बताया कि इस महासंघ का उद्देश्य गरीब ब्राह्मण परिवारों को मुख्य धारा से जोड़ना है। हमारा प्रयास है कि हमारा संपूर्ण समाज एकता के सूत्र में बंध कर विकास की राह पर अग्रसर हो एवं देश के विकास में अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण परिवारों की बेटियों की शिक्षा एवं शादी से संबंधित कई प्रकार के कार्य महासंघ द्वारा किए जाते रहे हैं।

बता दें कि ब्राह्मण समाज महासंघ के एक वर्ष पूरे होने पर क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि एवं सामाजिक कार्यकर्ता उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।