नोएडा भाजपा की अहम बैठक,आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 फरवरी, 2024): रविवार, 25 फरवरी को नोएडा भाजपा की ज़िला बैठक चुनावी कार्यालय पर आयोजित हुई। इस बैठक में मुख्य अथिति के रूप में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा प्रभारी और पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया और नोएडा विधान सभा के प्रभारी मीनाक्षी भराला उपस्थित रहे। इस बैठक में सभी ज़िला पदाधिकारियों का आपस में परिचय हुआ और उसके बाद आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई।

बैठक में शक्ति वंदन अभियान को लेकर महिलाओं के साथ भी चर्चा हुई। मीनाक्षी भराला ने सबसे पहले नोएडा विधान सभा चुनाव में बंपर जीत को ले कर सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया और उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा चलाई गई मिशन शक्ति कार्यक्रम के विषय में विस्तार से बताया और साथ ही हर कार्यकर्ता को ये आश्वासन दिया की नोएडा में वो सभी मंडलों और सभी बूथों पर स्वयं जाएंगी और वहाँ कार्यरत कार्यकर्ताओं से बात कर चुनाव के लिए हर संभव मदद करेंगी।

लोकसभा प्रभारी अनिल सिसोदिया ने कहा कि पार्टी संगठन ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए एक अच्छी योजना बनाई है। हम हर बूथ तक पहुंचे हैं अथवा पहुँच जाएँगे। जनता से सतत् संपर्क व संवाद भाजपा की विजय का आधार है। इसलिए हमें प्रत्येक बूथ व घर और हर व्यक्ति तक संपर्क व संवाद के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाएं तथा पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का काम करना है। देश और प्रदेश का वातावरण हमारे पक्ष में है। पूरे देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अटूट विश्वास है। फिर भी हमें पूरी मेहनत और परिश्रम के साथ काम करते हुए प्रत्येक बूथ पर कम से कम 370 वोट बढ़ाने के लिए काम करना है। उन्होंने भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी को आश्वस्त किया कि इस बार पार्टी यूपी में रिकार्ड संख्या में लोकसभा सीटें जीतेगी।

बैठक में पूर्व अध्यक्ष योगेन्द्र चौधरी, लोकसभा विस्तारक सुखपाल जी, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, गिरजा सिंह , मनीष शर्मा, युद्धवीर चौहान, गिरीश कोटनाला , मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, सुचित्रा कक्कड़,मंत्री एस पी चमोली आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।