गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट सभागार में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 फरवरी 2024): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लखनऊ के लोक भवन में 1459 आंगनबाड़ी केंद्र भवनों का शिलान्यास किया गया। इसी दौरान 31 जनपदों के आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण भी किया। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया, जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी भी उपस्थित रहे। इस मौके पर डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सभी नियुक्तियों को बधाई दी और उन्हें मुख्यमंत्री के उद्देश्यों को पूरा करने की दिशा में काम करने का संकल्प करने को कहा। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन प्रभारी जिला कार्यक्रम अधिकारी संध्या सोनी ने किया।

साथ ही जिला उद्यान अधिकारी शिवानी तोमर, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी शिवराज उपस्थित रहे। यह कार्यक्रम प्रदेश की सार्वजनिक सेवा के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।