Breaking News: जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ रेनू अग्रवाल को मिली धमकी, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 फरवरी, 2024): गौतमबुद्ध नगर जिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने परफेक्ट लोव्या सिक्यूरिटस प्राइवेट लिमिटेड के वेंडर विक्रांत शर्मा के द्वारा धमकी देने का आरोप लगाया है। डॉ रेनू अग्रवाल ने पुलिस कमिश्नर के पास और सेक्टर 39 कोतवाली में इस बात की शिकायत भी दर्ज कराई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में हॉस्पिटल के दो कर्मियों संदीप और योगेश को फोन कर डॉक्टर रेनू अग्रवाल के खिलाफ और उनके बच्चों को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। हालांकि इस बात की शिकायत डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने यूपी के स्वास्थ्य मंत्री को चिट्ठी लिखकर भी की है।

आपको बता दें कि परफेक्ट लोव्या सिक्यूरिटस प्राइवेट लिमिटेड के वेंडर विक्रांत 4 साल से जिला अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे थे, उनका अनुबंध समाप्त होने के बाद नई निविदा निकाली जा रही थी। कहा- सुनी एवं मतभेद के कारण बात धमकी तक पहुंच गई है।

इस विषय पर टेन न्यूज की टीम से बात करते हुए डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जानकारी मेरे द्वारा पुलिस आयुक्त को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर कार्यवाही कर रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।