गौतमबुद्ध नगर से चौथी बार लोकसभा चुनाव लडेंगे डॉ महेश शर्मा, नोएडा के प्रबुद्ध मतदाताओं ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 मार्च 2024): भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी गई है। इसी कड़ी में गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट के 2024 में भाजपा की तरफ से डॉक्टर महेश शर्मा चुनाव लडेंगे। डॉ महेश शर्मा चौथी बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से चुनाव लडेंगे।

इस विषय पर टेन न्यूज की टीम ने नोएडा के प्रबुद्ध नागरिकों से खास बातचीत की , नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक सही फैसला किया गया है। हमारा पूरा सहयोग डॉ महेश शर्मा के साथ रहने वाला है एवं हमें पूरी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा एक बड़े मंत्रालय की जिम्मेदारी भी डॉक्टर महेश शर्मा को दी जाएगी।

फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा का कहना है कि इस फैसले से काफी खुशी हो रही है, क्योंकि डॉ महेश शर्मा समाज एवं क्षेत्र के विकास में अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिकाओं का निर्वहन करते आए हैं एवं आगामी समय में हमें पूरा विश्वास है कि भारी मतों के साथ लोकसभा चुनाव 2024 को वह भारी मतों से जरूर जीतेंगे। डॉ महेश शर्मा जनता के बीच रहते हुए जनता के लिए जाने जाते हैं।

नवरत्न फाउंडेशन के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि निजी रूप से कभी-कभी फोन से संपर्क नहीं हो पाता परंतु उनके द्वारा तमाम सामाजिक कार्य विकास की दृष्टि में एक मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में हम पूरी तरह से डॉक्टर महेश शर्मा के साथ है एवं हमें पूरा विश्वास है कि भारी मतों से डॉ महेश शर्मा की जीत गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में होगी।

समाजसेवी श्रेया शर्मा का कहना है कि डॉक्टर महेश शर्मा की टक्कर में कोई था ही नहीं। इसीलिए किसी को टिकट मिलने का कोई चांस नहीं था हमें पूरा विश्वास था कि डॉक्टर महेश शर्मा को टिकट मिलने वाला है परंतु औपचारिक घोषणा भी राष्ट्रीय नेतृत्व के द्वारा कर दी गई है। आगामी लोकसभा चुनाव में सभी रिकॉर्ड्स को ब्रेक करते हुए डॉक्टर महेश शर्मा की जीत होगी।

भारत विकास परिषद के आगामी अध्यक्ष अनिल अग्रवाल का कहना है कि डॉ महेश शर्मा भारत विकास परिषद के फाउंडर मेंबर्स में से एक है हमारी पूरी संस्था सदैव उनके साथ रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में भी हम पूरी तरह से डॉक्टर महेश शर्मा का सहयोग करेंगे, वह एक कर्मठ सांसद के रूप में शहर में जाने जाते हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में उनके सामने किसी का भी टिक पाना मुश्किल है।

सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन का कहना है कि डॉक्टर महेश शर्मा का व्यवहार जनता के साथ हमेशा कुशल रहा है और क्षेत्र की तमाम जमीनी स्तर की समस्याओं का उठाने का कार्य डॉ महेश शर्मा के द्वारा किया गया है, व्यापार जगत के विकास में भी उनके द्वारा किए गए कार्यों की हम सराहना करते हैं एवं आगामी सफर के लिए उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित करते हैं।

आपको बता दें कि टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने गौतमबुद्ध नगर के मतदाताओं के बीच जाकर धरातलीय समीकरण की पड़ताल की तो पाया कि गौतमबुद्ध नगर में भारतीय जनता पार्टी में वर्तमान में डॉ महेश शर्मा से अधिक प्रभावी, भरोसेमंद और जनाधार वाले कोई नेता नहीं हैं। मतदाताओं ने कहा कई स्थानीय नेता हैं जो टिकट की जुगत में थे लेकिन उनको नहीं मिला और साथ ही मतदाताओं ने यह भी कहा कि जेवर से विधायक धीरेंद्र सिंह, भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल सहित कई अन्य लोग प्रयासरत थे, लेकिन उनका जनाधार महज एक क्षेत्र और एक वर्ग तक सिमटा हुआ है। गौतमबुद्ध नगर भाजपा में केवल डॉ महेश शर्मा एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनका जनाधार पूरे लोकसभा क्षेत्र में है। साथ ही मतदाताओं ने यह भी कहा कि विपक्षी पार्टियों का भी गौतमबुद्ध नगर में सक्रियता लगभग शून्य के बराबर है। बीते पांच वर्षों में विपक्षी पार्टियों के द्वारा क्षेत्र में ना तो बड़े स्तर पर सम्मेलन किया और ना ही कोई राजनीतिक सभा का आयोजन किया , ऐसे में डॉ महेश शर्मा भाजपा की तरफ से सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं और उनके जीतकर सदन में जाने की प्रबल दावेदारी है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।