बड़ी खबर: नोएडा मेट्रो के संचालन में हुआ बड़ा बदलाव, यात्रियों को होगी सहूलियत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 मार्च 2024): नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के द्वारा एक और बड़ा बदलाव मेट्रो के संचालन में किया गया है, हालांकि यह सिर्फ एक ट्रायल है जो पब्लिक डिमांड पर किया गया है। आपको बता दें कि सुबह 8:00 से 11:00 बजे तक एवं शाम 5:00 से 8:00 बजे तक नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की तरफ से फास्ट ट्रेन चलाई जाती थी, जिसके अंतर्गत कुछ स्टेशंस यानी सेक्टर 144, सेक्टर 145, सेक्टर 146 और सेक्टर 147 पर यह ट्रेन नहीं रुकती थी जिसे नोएडा सेक्टर 51 से डिपो स्टेशन तक जाने वाले यात्री जल्दी पहुंच जाते थे।

परंतु अब पब्लिक डिमांड को ध्यान में रखते हुए इन स्टेशंस पर भी मेट्रो रुकेगी। हालांकि यह सिर्फ एक ट्रायल है, यदि यह यात्रियों के लिए लाभकारी रहता है तो इसे आगे बढ़ाया जाएगा। सोमवार से शुक्रवार तक पीक आवर्स में मेट्रो के आने के बीच का समय साढ़े 7 मिनट का होगा जो ऑफ पीक हॉर्स में 10 मिनट एवं रविवार को 15 मिनट होगा।

हालांकि जो लोग इन चार स्टेशन पर नहीं उतरते थे उन लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में थोड़ी विलंब हो सकती है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।