धार्मिक उत्सव: सेक्टर 34 नोएडा में आयोजित श्रीमदभागवत कथा का श्रीगणेश, महिलाओं द्वारा निकाली गई भव्य कलश यात्रा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 मार्च, 2024): वैदिक मंत्रोच्चारण और कलश पूजन के साथ रविवार को सेक्टर 34 नोएडा के कम्यूनिटी सेंटर में श्रीमदभागवत कथा का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत आज प्रथम दिवस भव्य कलश यात्रा निकाली गई । सुबह भूमिपूजन के पश्चात महिलाओं की भव्य कलश यात्रा सेक्टर 34 के सभी अपार्टमेंट्स के मुख्य मार्गों से होते हुए कम्यूनिटी सेंटर पहुंची। प्रख्यात कथावाचक पवन नंदन जी महाराज ने अपनी सुमधुर आवाज में श्रीकृष्ण भगवान का भजन गाकर श्रीमदभागवत कथा का शुभारंभ किया।

 

कथावाचक पवन नंदी महाराज ने कहा कि श्रीमदभागवत भागवत कथा में समस्त पुराणों का सार समाहित है। भागवत कथा जीवन का उद्धार करती है। कथा का श्रवण करना तो उत्तम है ही लेकिन कथा सुनने के लिए औरों को भी प्रेरित करना सर्वोत्तम कार्य है पुण्य का काम है। कथावाचक पवन नंदन महाराज ने श्रीमदभागवत कथा को प्रकाश का पुंज बताते हुए कहा कि श्रीमदभागवत के श्रवण से मोक्ष का मार्ग प्रशस्त होता है।

इस अवसर पर प्रमोद शर्मा, राहुल त्रिपाठी, अजय अग्रवाल, रामरतन सोनी, अजय अग्रवाल, धर्मेन्द्र शर्मा, पंकज त्रिपाठी, विजय शंकर तिवारी, संजीव गोयल, जी पी शर्मा, महेश गुप्ता, के एल शर्मा, रमेश कपूर, महेश बाबू गुप्ता, अजय रस्तोगी, प्रदीप सिंह, एस के सिंघल, शशि कौल, पवन शर्मा, अनिल पाठक, अशोक पाठक आदि उपस्थित रहे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।