सांप के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 मार्च 2024): सांप एवं सांप के जहर की तस्करी मामले में एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद सूरजपुर कोर्ट में उनकी सुनवाई चल रही है। इसी के साथ नोएडा पुलिस ने गुरुग्राम के ईश्वर और विनय दो आरोपियों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है, इन पर भी एनडीपीएस एक्ट समेत अन्य धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि अधिवक्ताओं के हड़ताल के कारण बुधवार तक एल्विश के जमानत की अर्जी पर कोर्ट ने किसी भी प्रकार की मंजूरी नहीं दी है। इस मामले में एल्विश समेत 6 लोगों पर केस दर्ज है। जिन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें से एक का कहना है कि मैं एड्रेस को पहले से नहीं जानता बल्कि दूसरे का कहना है कि दोस्त है मेरा, साथ ही भाई है मेरा भाई।

इसी बीच 23 नवंबर 2023 को रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए सौरभ गुप्ता एवं गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस में FIR दर्ज की थी। वह खुद को खतरा बता रहे हैं। इसको देखते हुए उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है कि उनकी जान को खतरा है। हरियाणा हाई कोर्ट ने पुलिस को नोटिस जारी किया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।