होली पर्व के अवसर पर आसान सफर के लिए नोएडा डिपो की विशेष तैयारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 मार्च 2024): होली के अवसर पर नोएडा वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। नोएडा डिपो द्वारा होली पर्व के अवसर पर यात्रियों को विशेष सेवा दी जा रही है। जिसके अंतर्गत 180 बसें सड़क पर 24 घंटे उपलब्ध होगी। होली पर्व के अवसर पर उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग के नोएडा डिपो का प्रयास है कि किसी भी यात्री को आवागमन करने में किसी भी प्रकार की परेशानी ना आए। एवं होली के अवसर पर आवागमन अधिक होने के कारण बसों की संख्या में वृद्धि की गई है।

नोएडा डिपो से संचालित की जा रही बसों की सेवाएं होली वाले दिन 2:00 बजे तक बंद रहेगी परंतु उसके पश्चात बसों का संचालन किया जाएगा। यह जानकारी उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के असिस्टेंट रीजनल मैनेजर एनपी सिंह द्वारा उपलब्ध कराई गई है। उनका कहना है कि यात्रियों के आवागमन के लिए नोएडा डिपो पूरे तरह से प्रयासरत है एवं किसी को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी और शत प्रतिशत बसों का संचालन किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।