होली के पर्व को लेकर गौतमबुद्ध नगर में पुलिस प्रशासन सख्त, हुडदंग मचाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23 मार्च 2024): गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के निर्देशन में, होली के पर्व को लेकर पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर सख्त। इस पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण रूप से मनाने के लिए सभी नागरिकों से अपील की गई है। कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में लगभग 969 स्थानों पर होलिका दहन किया जाएगा। पुलिस ने संभावित भीड़ के दृष्टिगत सभी स्थानों पर पुलिस बल की ड्यूटी सुनिश्चित की है।

पुलिस अधिकारियों ने अब तक 50 से अधिक गोष्ठियों का आयोजन किया है ताकि लोगों को समझाया जा सके और उनका सहयोग प्राप्त किया जा सके। असामाजिक तत्वों द्वारा शांति को बिगाड़ने की कोई कोशिश की गई तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया और संवेदनशील स्थानों पर सर्तक दृष्टि रखी जा रही है और आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को चिन्हित करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर को 20 जोन और 45 सेक्टर में विभाजित किया गया है और वहां 50 मोबाइल QRT, 01 कम्पनी CPMF और 02 कम्पनियां पीएसी तैनात की गई हैं। इसके अलावा, 98 स्थानों पर पिकेट डियूटी लगाई गई है और शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों और हुड़दंगियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज़ पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।