‘विपक्ष के प्रत्याशी को कोई जानता ही नहीं’, टेन न्यूज से खास बातचीत में विपक्ष पर हमलावर हुई डॉ उमा शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा दिन-रात क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी डॉ उमा शर्मा भी कंधे पर कंधा मिलाकर मैदान में मतदाताओं से जनसंपर्क कर रहीं हैं। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा से खास बातचीत की है।

टेन न्यूज से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को हम पूरा करने में लगे हुए हैं। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने क्षेत्र में काफी विकास कार्य किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों के अनुरूप गौतमबुद्ध नगर में विकास हुआ है। उन सभी कार्यों को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र के मतदाता डॉक्टर महेश शर्मा के साथ अपना समर्थन दिखा रहे हैं और विकास की यात्रा आगे भी चलती रहेगी।

उन्होंने कहा कि, जब मैं लोगों से मिल रही हूं तो मुझे बहुत ही ज्यादा समर्थन डॉ महेश शर्मा के प्रति नजर आ रहा है। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी नोएडा में जनसंपर्क एवं प्रचार प्रसार मैंने ही किया था क्योंकि गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र काफी बड़ा है।

चुनाव प्रचार में विपक्ष पर हमलावर होते हुए डॉक्टर उमा शर्मा ने कहा कि विपक्ष के सांसद प्रत्याशियों को कोई जानता ही नहीं है। डॉ महेंद्र नागर गाजियाबाद के रहने वाले है, वह यहां रहते ही नहीं है। जब वह कभी क्षेत्र में रहे ही नहीं तो जनता उन्हें कैसे जानेगी। अस्पताल के माध्यम से हमलोग जनता के बीच हमेशा उपलब्ध रहते हैं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।