अलविदा जुम्मा के मौके पर सपा नेताओं ने मस्जिदों में जाकर मांगे वोट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 अप्रैल 2024): समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अलविदा जुम्मा के मौके पर शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों की मस्जिदों में उपस्थित होकर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगा। सपा के चुनाव चिन्ह पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर के समर्थन में वोट देने के लिए कहा। इसके साथ ही, भाजपा के खिलाफ उन्होंने अपनी चिंताओं को भी व्यक्त किया।

समाजवादी पार्टी के नेता डॉ आश्रय गुप्ता ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में मुस्लिमों पर अत्याचार बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास सिर्फ कहती है करती नहीं है, समाजवादी पार्टी की सरकार में बहुत सारे विकास गौतम बुद्ध नगर में हुए हैं। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने अपनी बात रखी।

इसके साथ ही, समाजवादी पार्टी ने भाजपा के विरोध में उठाए गए मुद्दों पर ध्यान दिया और उन्हें लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया। सुनील चौधरी ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर जिले में समाजवादी पार्टी ने कई काम किए थे। लेकिन आज जिले का युवा बेरोजगार घूम रहा है। इसका कारण भाजपा द्वारा बनाई गई नीतियां ही हैं। जिले के लोगों को रोजगार नहीं मिल पाता है। भाजपा के नेता मालामाल हो रहे हैं और युवा पेपर लीक की घटना से परेशान है।

इस मौके पर सुनील चौधरी केडी साथ जगत चौधरी, देवेंद्र अवाना, देवेंद्र गुर्जर, मुन्ना आलम, कवित गुर्जर, विक्की तंवर मौजूद रहे। वहीं महानगर अध्यक्ष के साथ विकास यादव, लोकेश यादव, शेखर यादव, सतवीर यादव, दिलशाद भाई, मुस्तफा भाई, कुलदीप यादव, बीरपाल प्रधान, जयवीर यादव, रवींद्र यादव, उदयवीर यादव, राजू यादव, सन्नी सिंगर मौजूद रहे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।