Noida Premier League: क्षेत्रीय स्तर पर क्रिकेट का मुकाबला, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 अप्रैल 2024): नोएडा प्रीमियर लीग का शानदार आयोजन नोएडा में क्षेत्रीय स्तर पर क्रिकेट को बढ़ावा देने में एक खास अहमियत रखता है। इस दौरान टेन न्यूज की टीम भी फाइनल मैच में खिलाड़ियों का जोश देखने मैदान में पहुंची।

मैच के मुख्य आयोजक महेश यादव ने कहा कि 8 टीमों ने इसमें हिस्सा लिया था, जिनमें से आज दिल्ली और बेंगलुरु की टीम फाइनल में पहुंची है। आईपीएल की तर्ज पर यह मैच कराया जा रहा है। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत विजेता टीम को 51000 एवं उपविजेता को 31000 का इनाम दिया जाएगा। मैच में विजेता टीम को पुरस्कार सपा के सांसद प्रत्याशी डॉ महेंद्र सिंह नागर द्वारा दिया जाएगा।

पिछले 1 महीने से चल रहे इस मैच का आयोजन हरे कृष्ण क्रिकेट ग्राउंड में किया जा रहा है। आयोजन समिति से दीपेंद्र कुमार पांडे का कहना है कि हमारे द्वारा क्रिकेट का आयोजन पिछले 6 वर्षों से किया जा रहा है। मुख्य आयोजक महेश यादव खेलों को बहुत अच्छे स्तर तक लेकर जा रहे हैं। अच्छे-अच्छे प्लेयर्स इस ग्राउंड से खेल कर निकले हैं। और आज एक बड़े स्तर पर अपना नाम कमा रहे हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।