‘सपा एवं इंडिया गठबंधन को लेकर लोगों में गजब उत्साह है’, चुनावी गहमागहमी के बीच सपा प्रत्याशी से टेन न्यूज की खास बातचीत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 अप्रैल 2024): आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गौतमबुद्ध नगर में सियासी गहमागहमी का माहौल है। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की तरफ से समाजवादी पार्टी के नेता डॉ महेंद्र सिंह नागर को लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है। इसी बीच टेन न्यूज की टीम ने सपा प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि एक जबरदस्त उत्साह समाजवादी पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के प्रति लोगों में नजर आ रहा है। मैं जहां-जहां जनसंपर्क के लिए जा रहा हूं वहां लोगों की भीड़ सब कुछ बयां कर रही है और जो कुछ रहता है वह 26 अप्रैल को अपने आप बयां हो जाएगा। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को मैं कोई चुनौती नहीं मान रहा हूं, क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों में उनका जबरदस्त विरोध है एवं सेक्टर इलाकों में भी नो रजिस्ट्री नो वोट के पोस्टर्स चिपके हुए हैं।

गौतमबुद्ध नगर से सांसद चुने जाने के बाद पहली प्राथमिकता किसानों के सभी मुद्दों को सुलझाना, साथ ही फ्लैट ओनर्स की समस्याओं को दूर करना एवं शहर में सर्वाधिक विकास करना ही मेरा लक्ष्य होगा। ठाकुर राजेंद्र सोलंकी हमारी जीत पर किसी प्रकार का प्रभाव नहीं डाल पाएंगे।

टेन न्यूज के द्वारा समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी बदलने पर सवाल किया गया तो उससे सांसद प्रत्याशी महेंद्र सिंह नागर बचते नजर आए। साथ ही इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी के नेता एवं प्रत्याशी डॉ महेंद्र सिंह नागर के जनसंपर्क अभियान में उनके साथ कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी से कोई नेता मौजूद नहीं दिखे। हालांकि गौतमबुद्ध नगर में सांसद के रूप में जनता किसे चुनेगी और कौन जनता की विषयों को संसद में उठाएगा, इन प्रश्नों का जवाब अभी भविष्य के गर्भ में है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।