Noida Premier League में बैंगलोर टाइगर्स की टीम ने मारी बाजी, सौरभ मिश्रा रहे फाइनल मैच के हीरो

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07 अप्रैल 2024): नोएडा प्रीमियर लीग का शानदार आयोजन हरे कृष्णा क्रिकेट ग्राउंड में किया गया। इस मैच के मुख्य आयोजक महेश यादव ने मैच को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि करीब 1 महीने से चल रहे इस क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें फाइनल मुकाबले में दिल्ली डेविल्स और बेंगलुरु टाइगर्स की टीम पहुंची। आज यानी रविवार को फाइनल मुकाबला खेलते हुए बेंगलुरु टाइगर्स की टीम ने बाजी मार ली और ट्रॉफी अपने नाम किया।बेंगलुरु टाइगर्स की टीम को ₹51,000 की राशि पुरस्कार के रूप में दी गई।

आपको बता दें कि बेंगलुरु टाइगर्स ने 6 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया। इस मैच में दिल्ली डेविल्स की टीम ने 20 ओवर में 214 रन बनाए वहीं जवाब में बेंगलुरु टाइगर्स की टीम ने 19 ओवर में 218 रन बनाए। प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब बेंगलुरु टाइगर्स के सौरभ मिश्रा को मिला। सौरभ ने अपनी टीम के लिए 60 गेंदों में 8 छक्के और 14 चौकों की मदद से कुल 121 रन बनाए। वहीं आज के मैच में 86 रन बनाकर मनीष प्राइम और 48 रन बनाकर चिंटू ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।