वाटर पार्क में घूमने आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

टेन न्यूज नेटवर्क
नोएडा
(07 अप्रैल, 2024)

नोएडा से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अंतर्गत थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत जीआईपी मॉल में बने वाटर पार्क में दिल्ली निवासी 25 वर्षीय धंनजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

आपको बता दे धनंजय अपने दोस्तों के साथ सैक्टर 38 ए स्थित वाटर पार्क में घूमने आया था। वाटर पार्क में स्लाइडिंग के दौरान अचानक धंनजय की तबियत बिगड़ गई। हालांकि यह कहा जा रहा है कि दोस्तों द्वारा वाटर पार्क प्रबंधन को सूचना देने पर भी धंनजय को कोई मदद नहीं मिली। आनन फानन में दोस्तों द्वारा युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया। पर वहां डॉक्टर द्वारा धंनजय को मृत घोषित कर दिया गया।

इस विषय पर एडीसीपी मनीष मिश्र का कहना है कि आज धनंजय माहेश्वरी अपने चार साथियों संग एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क जीआईपी मॉल में घूमने आए थे। कॉस्टयूम व लाकर लेने के उपरांत सभी दोस्त सीधे स्लाइडिंग पर पहुंचे एक एक कर स्लाइडिंग शुरू की जिसमें से धनंजय माहेश्वरी स्लाइडिंग करके जैसे ही नीचे आए अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

कुछ देर बैठ कर आराम किया, फिर दोबारा आराम न मिलने पर जीआईपी मॉल अथॉरिटी के एंबुलेंस द्वारा कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिवारजन मौके पर मौजूद है, पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस प्रशासन डूबने की बात को गलत बता रहा है। परंतु कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक की मौत डूबने से हुई है।