नोएडा: चेकिंग के दौरान नकली तंबाकू तस्करी में 6 तस्कर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09 अप्रैल 2024): थाना सैक्टर-126 नोएडा पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में नकली तम्बाकू की तस्करी करने वाले 06 तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में कब्जे से 138 बोरी नकली तम्बाकू और 16 आलूओं की बोरियों से ढका 01 ट्रक, एक मारुति कार और 61,560 रुपये बरामद किए गए। बरामद नकली तम्बाकू की कीमत करीब 02 करोड़ रुपये है।

गिरफ्तारी के बाद, अभियुक्तों ने बताया कि वे नकली तम्बाकू को लेकर अनैतिक तरीके से कई राज्यों में बेचते हैं, जहाँ पर इसकी बिक्री पर प्रतिबंध है। उनकी गिरफ्तारी से लगभग 10 टन तम्बाकू के नकली उत्पादों की बरामदी हुई है। आपको बता दें कि चेकिंग से बचने के लिए अभियुक्त तंबाकू की बोरियों के अलावा शुरुआत में कुछ आलू की बोरियां भी रखते थे ताकि चेकिंग के दौरान तंबाकू की भनक चैकिंग कर्ता को ना लगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।