नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों एवं बिल्डरों के बीच बैठक, रजिस्ट्री का काम तेज करने के निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 अप्रैल 2024): बुधवार को नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी की अध्यक्षता में डिफॉल्टर बिल्डर्स और CREDAI के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में लिगेसी स्टाल्ड रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स की समस्याओं का निदान किया गया। 21 दिसंबर 2023 के शासनादेश के तहत 57 बिल्डरों में से 42 ने 25% धनराशि जमा करने पर अपनी सहमति व्यक्त की। उनमें से अभी सिर्फ 15 बिल्डरों के द्वारा ही 25% धनराशि जमा कराई गई है।

बैठक में ग्रुप हाउसिंग भूखण्डों के आवंटी मैसर्स ने 25% धनराशि जमा करने का एलान किया। इसके अलावा, अन्य भूखण्डों के लिए अतिरिक्त समय का अनुरोध भी किया गया। बिल्डरों को 12 मई 2024 तक 25% धनराशि जमा करने के निर्देश दिए गए। साथ ही जिन 15 बिल्डर्स ने 25% धनराशि जमा कर दी है उन्हे 1400 रजिस्ट्री करानी थी लेकिन अभी सिर्फ 325 ही रजिस्ट्री हुई हैं। इसे लेकर भी निर्देश दिए गए कि रजिस्ट्रियों का काम तेजी से किया जाए।

बैठक में CREDAI की ओर से गीताम्बर आनन्द (संरक्षक), अमित जैन (अध्यक्ष), दिनेश कुमार गुप्ता (सचिव) तथा अन्य बिल्डर एवं नोएडा प्राधिकरण की ओर से स्वतंत्र कुमार, वित्त नियंत्रक, कान्ति शेखर सिंह, विशेष कार्याधिकारी ग्रुप हाउसिंग, एके सिंह, सहायक महाप्रबंधक, विवेक गोयल, प्रबंधक आदि उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।