क्षेत्र में विकास के माध्यम से समाज का कर्ज उतारूंगा: डा. महेश शर्मा

गौतमबुद्वनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद गौतमबुद्व नगर ने दादरी विधानसभा स्थित भाजपा कार्यालय, दादरी में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के बारें  में जानकारी ली और गौतमबुद्व नगर में मतदान शत प्रतिशत हो, यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री को तीसरी बार चुनने का चुनाव है।

उसके बार गांव चिटेहरा, दतावली, बढपुरा, डेरी मच्छा, डेरी स्केनर, सादौपुर एवं बादलपुर में चुनावी जन संपर्क किया और घर -घर वोट मांगे। डा. महेश शर्मा ने कहा कि योगी और मोदी की जोडी यानी डबल इंजन की सरकार ने गौतमबुद्व नगर में अनगिनत विकास कार्यो को कराकर  विश्व में गौतमबुद्व नगर  की पहचान बनाई। उन्होनें कहा कि अगर कोई भी इंसान दुनिया में पैदा होता है तो उपर वाले का कर्जदार है कि उन्होनें आपको इंसान बनाया, मां बाप का कर्ज बढ़ जाता है, गुरू का कर्ज बढ जाता है फिर समाज का कर्ज बढ़ जाता है  समाज के उसी का कर्ज उतारने का मौका अगर भगवान ने आपको दिया है तो समझों आप सौभाग्य शाली हो उनमें से मैं भी एक हूँ। चुनाव प्रचार के दौरान सभी क्षेत्रवासियों से अपील है कि विकास की तीव्र गति को बनाए रखने के लिए दिनांक 26.04.2024 को अधिक से अधिक संख्या में कमल के फूल  पर  बटन दबाकर माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाए।

इस दौरान दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर,एमएलसी श्रीचन्द शर्मा, पूर्व विधायक सतवीर गुर्जर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, दादरी चेयरमैन गीता पंडित, देवा भाटी, बलराज भाटी, अम्बरीश भाटी, मनवीर नागर, प्रेम प्रधान, यशवीर नागर, सरदीप नागर, कालूराम शर्मा, लोकमन प्रधान, सेवानन्द शर्मा, सुनील भाटी, मेहरचन्द चेयरमैन, पवन त्यागी, पवन रावल, सुनील रावल, समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।