लोकसभा चुनाव 2024: गौतमबुद्ध नगर जनपद बॉर्डर एरिया में पुलिस की विशेष निगरानी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 अप्रैल 2024): लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को निष्पक्ष, स्वतंत्र और शांतिपूर्ण बनाने के लिए, पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर, लक्ष्मी सिंह और डीएम गौतमबुद्धनगर, मनीष कुमार ने हरियाणा और दिल्ली के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का आयोजन किया। दिनांक 10 अप्रैल, 2024 को इस गोष्ठी के दौरान चुनाव को निष्पक्षता से संपन्न करने, अपराधियों पर कार्रवाई करने, बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाने, फ्लैग मार्च और मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने जैसे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई।

गोष्ठी के दौरान कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर, दिल्ली और हरियाणा की पुलिस द्वारा विशेष टीमों का गठन किए जाने की बात कही गई। और बॉर्डर क्षेत्रों की सख्त निगरानी का निर्देश दिया गया। इसके साथ ही, अंतर्राज्यीय/अंतरजनपदीय बैरियर पर अतिरिक्त पुलिस बल का तैनात किए जाने के निर्देश दिए गए।

गोष्ठी में डीएम गौतमबुद्धनगर, मनीष कुमार, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय, बबलू कुमार, अपर पुलिस आयुक्त कानून/व्यवस्था, शिव हरि मीणा और अन्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।