इलेक्ट्रिक स्कूटी में अचानक लगी आग, धू-धूकर जलने लगी स्कूटी। पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/10/2022): नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र स्थित सिविटेक स्टेडिया सोसाइटी के सामने बुधवार, 26 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे एक चलती इलेक्ट्रिक स्कूटी में अचानक आग लग गई।

चलती इलेक्ट्रिक स्कूटी में अचानक आग लगने के कारण स्कूटी पर सवार डिलीवरी ब्वॉय ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। फिर सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने से पहले ही स्कूटी पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा ने बताया कि सोरखा गांव का निवासी चंद्रप्रकाश बिग बास्केट कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता है, जब चंद्रप्रकाश बुधवार, 26 अक्टूबर को सुबह सेक्टर-80 स्थित बिग बास्केट के स्टोर से अपना सामान लेकर सेक्टर-78 स्थित सोसाइटी में डिलीवरी करने जा रहा था। उसी दौरान जैसे ही जयप्रकाश सोसाइटी के सामने पहुंचा स्कूटी में अचानक आग लग गई और चंद्रप्रकाश ने कूदकर अपनी जान बचाई। अभी तक स्कूटी में आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि इससे पहले भी इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने की कई घटना सामने आ चुकी है।।