गौतमबुद्ध नगर में वरिष्ठ राजनेताओं का आगमन, गृह मंत्री के बाद रक्षा मंत्री का भी शेड्यूल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 अप्रैल, 2024): नोएडा में 13 अप्रैल को सेक्टर 33 स्थित नोएडा हार्ट के समीप मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आगमन है। वह सांसद प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को मतदान दिवस से ठीक चार दिन पहले 22 अप्रैल को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी आगमन हो रहा है।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के लिए समर्थन जुटाने भाजपा के कई वरिष्ठ एवं दिग्गज नेता गौतमबुद्ध नगर आ रहे हैं। अभी बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का आगमन हुआ था और कहा जा रहा है कि वह दोबारा गौतबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में आएंगे।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में सांसद प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा चौथी बार मैदान में हैं और इस बार वह काफी पहले से जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। हालांकि अभी इंडिया गठबंधन एवं बहुजन समाज पार्टी की तरफ से कोई दिग्गज एवं स्टार नेता गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए नहीं आए हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।