नोएडा में मोबाइल टावरों से चोरी करने वाले 07 अभियुक्त गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 अप्रैल 2024): नोएडा के फेस-3 इलाके में पुलिस ने सर्विलांस टीम के सहयोग से मोबाइल टावरों से कीमती आर.आर.यू और अन्य उपकरण चोरी करने वाले 07 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। चोरी के समय प्रयुक्त उपकरण, गाड़ियां, और मोबाइल फोन भी बरामद किए गए।

11 अप्रैल को फेस-3 पुलिस टीम ने सर्विलांस टीम के साथ मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक बाइक सवार दो अभियुक्तों को रोका, जिन्होंने प्रकरण में मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद और भी 05 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए।

गिरफ्तार अभियुक्तों में दानिश, राधे, फैजान, रिजवान, बिलाल, रोहित, और शहजाद शामिल हैं। इन सातों अभियुक्तों पर पहले से भी कई केस दर्ज है। बरामद सामान में 40 आर.आर.यू मोबाइल टावर, गाड़ियां, मोटरसाइकिल, और मोबाइल फोन शामिल हैं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।