फोनरवा की और से स्वच्छता महाअभियान कार्यक ्रम

*सेक्टर 34 में सफाई अभियान*

फोनरवा की और से स्वच्छता महाअभियान कार्यक्रम के तहत धवल गिरि बी 5 सेक्टर 34 आरडब्लूए ने अपने निवासियों के साथ बढ़-चढ़कर भाग लिया और अपने सेक्टर और अपार्टमेंट को साफ सुथरा व चमकाने का कार्य किया ।
सफाई के कार्यक्रम को शुरू करने से पहले सभी निवासियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई
आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने लोगों में सफाई के बारे में जागरूकता लाने के लिए गई जगह-जगह पर झाड़ू लगा कर सफाई की। सड़कों और पार्को से कूड़ा हटाया गया। निवासियों को गीला सूखा घरेलू हानिकारक कचरा और उनको अलग-अलग डस्टबिन में रखने की जानकारी दी और स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में भाग लेने का भी निवेदन किया।
इस अवसर पर महासचिव के के जैन ने लोगों से अपील की हम इधर-उधर कचरा ना फैलाएं तथा अगर कोई व्यक्ति ऐसा करता है, तो हमें अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए उस व्यक्ति को रोकना चाहिए। इस प्रकार हम अपना सामाजिक एवं नैतिक दायित्व निभाकर नोएडा को स्वच्छ, सुंदर एवं बेहतरीन शहर बनाने में सफल होंगे तथा स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 में नोएडा को नंबर-1 स्थान दिलाएंगे।
इस अवसर पर धर्मेंद्र शर्मा पवन शर्मा केके भाटिया गिरीश गोविल रजनी कटारिया संजीव शर्मा पूनम जैन सुनीता गुप्ता अर्चना जैन,रेनू भाटिया अनु दिक्षित रजनी शर्मा रितु लालवानी सविता ग्रोवर सीमा मोनिका मोनिका गुप्ता रेनू आनंद तथा इस सफाई कार्यक्रम में बड़ी संख्या में निवासियों ने भाग लिया।