नोएडा : भाजपा से ठाकुरों की नाराजगी एवं ‘संकल्प पत्र’ पर क्या बोले केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 अप्रैल 2024): भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने कैलाश सभागार, सेक्टर 27, नोएडा में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि यह घोषणा पत्र बीजेपी का संकल्प पत्र है जिसे भाजपा पूरा करेगी।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए बी एल वर्मा ने कहा कि पार्टी ने चौथी बार डॉ महेश शर्मा को प्रत्याशी बनाया है, वह एक लोकप्रिय नेता हैं और उनके कार्यकाल में गौतमबुद्ध नगर में कई कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं योगी आदित्यनाथ की जोड़ी से उत्तर प्रदेश में हुए कार्यों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि आज देश में विकास हो रहा है। गांव की सड़कों को शहर से जोड़ा जा रहा है और गांव के लोगों को मोदी सरकार में रोजगार भी मिल रहा है। उन्होंने पिछली सरकारों पर भी निशाना साधा और कहा कि पहले गांव में कुछ काम नहीं हुआ आज चारों तरफ विकास की लहर देखने को मिल रही है। पिछले 10 सालों में एयरपोर्ट की संख्या एवं रेलों के आवागमन में एक बेहतर वृद्धि देखने को मिली है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा अपने वादों पर खड़ी उतरती है और भाजपा ने कहा था कि भगवान श्री राम का मंदिर बनेगा जो आज बनकर तैयार हो गया है और आज वहां पूजा पाठ भी हो रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने भी इस मंदिर का विरोध किया था, हमारे द्वारा भेजे गए न्योते को भी ठुकरा दिया था। साथ ही धारा 370 को हटाया गया और उसका भी कई लोगों ने विरोध किया।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले 10 सालों में 4 करोड़ गरीब परिवारों को पक्के मकान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दिए गए हैं एवं गरीब परिवारों के कल्याण के लिए कई कार्य सुनिश्चित किए गए हैं।साथ ही मोदी सरकार में एक करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाया गया है। महिला आज अपना रोजगार कर रही है और आगे देश में 3 करोड़ लखपति दीदी बनाई जाएगी।

ठाकुर समाज की नाराजगी पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री सबको साथ लेकर चल रहे हैं और ठाकुर समाज भी भाजपा के साथ है। साथ ही किसानों के विषय में कहा कि किसान कभी बीजेपी से नाराज हो ही नहीं सकते क्योंकि यह सरकार किसानों के हित के लिए कार्य करती आ रही है। उन्होंने कहा कि हम धर्म को देखकर योजनाओं का लाभ नहीं देते, बल्कि सभी को बराबर अधिकार एवं बराबर विकास की मुख्य धारा में लाते हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।