बीजेपी प्रत्याशी एवं सांसद डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15 अप्रैल 2024): आम जनमानस में एक वाक्य काफी प्रचलित है कि “प्रत्येक सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है।” इस वाक्य को चरितार्थ कर रही हैं गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की पत्नी डॉक्टर उमा शर्मा। जो इस समय लगातार चुनावी माहौल में अपने पति सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के चुनाव प्रचार में सेक्टरों और सोसायटी में जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर रही हैं। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। वहीं बीजेपी प्रत्याशी सांसद डॉ महेश शर्मा लगातार जनता से जनसंपर्क कर रहे हैं और साथ ही उनकी पत्नी डॉ उमा शर्मा भी कंधे से कंधा मिलाकर मैदान में मतदाताओं से जनसंपर्क कर रहीं हैं। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा से खास बातचीत की है।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम से बीजेपी प्रत्याशी सांसद डॉ महेश शर्मा की पत्नी डॉ उमा शर्मा ने सेक्टरों और सोसाइटियों में जनसंपर्क में घूमने के दौरान रुझान पर बात करते हुए कहा कि सभी का रुझान तो भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के हित में ही लग रहा है। पिछले 10 सालों में उन्होंने क्षेत्र वासियों के लिए बहुत काम किए हैं। सुबह के 7:00 से लेकर रात के 10:00 बजे तक वो जनता के बीच रहते हैं और उन्होंने अपने आप को क्षेत्र की जनता को समर्पित को कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने जो क्षेत्र में विकास और लोक कल्याण के कार्य किए हैं उनके आधार पर वह तीसरी बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से सांसद बनेंगे।

डॉक्टर महेश शर्मा के राजनीतिक कैरियर के साथ-साथ सामाजिक कार्यों पर बातचीत करते हुए डॉ उमा शर्मा ने कहा कि डॉक्टर महेश शर्मा राजनीतिक व्यक्ति होने के साथ-साथ एक सामाजिक व्यक्ति भी हैं । वे बहुत सारे सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। जो भी व्यक्ति उनसे जुड़ता है वह सबसे बिल्कुल परिवार भाव के जरिए जुड़ता है। जैसे प्रधानमंत्री मोदी ने भी संकल्प लिया है कि देश में मोदी का परिवार और वैसे ही यहां पर गौतमबुद्ध नगर में डॉक्टर महेश शर्मा का परिवार है।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर विपक्ष की तरफ से चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए डॉक्टर उमा शर्मा ने कहा कि हम गौतमबुद्ध नगर में पिछले 40 सालों से रह रहे हैं और आज तक हमने इन प्रत्याशियों का नाम भी नहीं सुना है और ना ही इन्हें कभी जनता के बीच में देखा है। और मैं खुद भी एक डॉक्टर हूं, इसलिए मेरा भी लोगों से संपर्क रोजाना होता है। हम हमेशा लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं और किसी का कभी दिल हमने नहीं दुखाया है। विपक्ष से दोनों प्रत्याशी जो इस समय चुनावी मैदान में है, उनको कोई भी नहीं जानता है और ना ही वह लोगों से संपर्क रखते हैं। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने क्षेत्र की प्रगति के लिए कार्य किए हैं और वह क्षेत्रवासियों के लिए हमेशा कार्यरत रहते हैं और आगे भी रहेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर कुल 15 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं। इस बार मुख्यत: भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डॉ महेन्द्र नागर और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी के बीच त्रिकोणीय चुनावी दंगल होगा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।